Top 5 instagram hacks new- Instagram ke ye hidden features jo app nahi jante

Hello my name name is Abhishek kaushal in this post i have described instagram hacks sol lets get started. ..
Top 5 instagram

इंस्टाग्राम ने शुरू में अपने फिल्टर के साथ खुद के लिए एक नाम बनाया था, लेकिन यह अपने प्रारंभिक दिनों से बहुत दूर आ गया है। सोशल नेटवर्क नई सुविधाओं को जोड़ती रहती है, और कुछ नए लोगों को बेहद परिचित लगते हैं। प्रत्येक इंस्टाग्राम फ़िल्टर क्या करता है और इसका सर्वोत्तम उपयोग किस लिए किया जाता है, हमारे पास कुछ बढ़िया उदाहरण हैं जो बातएंगे कि इंस्टाग्राम के नए फीचर कौन- कौन से हैं ।

चलो नवीनतम इंस्टाग्राम सुविधाओं में से कुछ पर एक नज़र डालते हैं और देखते हैं, कि क्या वे किसी अन्य फोटो- शेयरिंग ऐप की याद दिलाते हैं।

अपने वीडियो को पोस्ट करने से पहले आप अपने कवर फोटो को अपने वीडियो से किसी भी फ्रेम में बदल सकते हैं. उसे ही कवर थंबनेल कहते हैं.
कई लोग आपको अपनी शेयर की गयी तस्वीरें में टैग करते है ऐसी सभी तस्वीरों को आप देख सकते हैं, अगर आप पहले से टैग है तो दोबारा टैग नहीं किया जा सकता.
इंस्टाग्राम स्टोरीज में फेस फिल्टर सबसे नई विशेषता है, जैसे की स्नैपचैट में, ये फ़िल्टर आपके चेहरे पर नासमझ प्रभाव लागू करते हैं तो क्या इंस्टाग्राम ने इसे कॉपी किया है या नहीं, आपके और मेरे जैसे उपभोक्ताओं के लिए चिंता का मामला नहीं है ये सब चीज़ो का काम इंस्टाग्राम स्टोरीज में कितना अच्छा किया है।


क्या आप Instagram पर मैन्युअल रूप से Hashtag जोड़ने से थक गए हैं? क्या आप Instagram पर सबसे अच्छे Hashtag की खोज कर रहे हैं? आप सब जानते होगे की Instagram में Hashtag लगाने से followers और like मिलती हे, AutoHash application आपको बिना किसी प्रयास के सभी बेहतरीन Hashtag देगा.ये application आप playstore से download करे.


HOW TO USE # HASTAG FEATURE OF INSTAGRAM

Hashtag सुपर स्मार्ट विज़न अल्गोरिथ्म्स का उपयोग करके Instagram फ़ोटो के लिए सबसे अच्छा Hashtag देता हें. बस फोटो को सिलेक्ट करें और एक सेकंड से कम के टाइम में आपको सबसे अच्छा Hashtag मिलेगा.

AutoHash आपको प्रत्येक फोटो के लिए सबसे उपयुक्त Hashtag देगा. सही Hashtag का उपयोग करके Instagram पर अधिक followers, likes, comments और views प्राप्त कर सकते हें.

AutoHash में कुछ और विशेषताएं हैं जो Instagram यूजर्स की हेल्प कर सकती हैं. :-

क्लिपबोर्ड पर कॉपी करें - आप केवल एक बटन क्लिक करके सभी Hashtag को क्लिपबोर्ड पर कॉपी कर सकते हैं, फिर आप उन्हें पोस्ट पर जोड़ सकते हैं.
location आधारित Hashtag - AutoHash अब location-आधारित Hashtag का समर्थन करता है. बस जीपीएस चालू करें और Hashtag प्राप्त करें.
पसंदीदा Hashtag - AutoHash आपको अपने पसंदीदा Hashtag को सेव करता है,इसके लिए आपको दिल वाला बटन दबाना होगा.
Hashtag काउंटर - हर कोई जानता है कि Instagram में हर पोस्ट में केवल 30 Hashtag लगा सकते है AutoHash आपको एक क्लिक में अपने Hashtag की गिनती देगा.
तो आज ही ये application download करे ओंर अपने instagram के followers,likes बढ़ाए.

हमें comment करके बताए आपको ये application केसी लगी.अगर जानकारी पसन्द आयी हो like करे और हमें follow करिए. आपके लिए Tech tricks ओर Tech application शेयर करूँगा. Thank you
Previous
Next Post »