SBI फ्री में दे रहा कस्‍टमर्स को यह फोन

स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया ने दिवाली के मौके पर अपने कस्‍टमर्स के लिए एक नया और बंपर ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत एसबीआई अपने ग्राहकों को 16,999 रुपए की कीमत वाला Mi Max 2 स्‍मार्टफोन फ्री में मिल सकता है। इतना ही नहीं बल्कि इस ऑफर के तहत ग्राहकों के पास प्रत्‍येक घंटे Mi Max 2 जीतने का मौका भी दिया जा रहा है। बैंक की तरफ से पेश किए गए ऑफर में दीपावली पर सबसे ज्‍यादा खरीददारी करने वाले पहले 40 ग्राहको को Mi Max 2 स्‍मार्टफोन बिल्‍कुल फ्री दिया जाएगा।
Large rectangle banner

सबसे अधिक शॉपिंग करने वालों को मिलेगा चांस

स्‍टेट बैंक के इस ऑफर के अनुसार हर सप्‍ताह सबसे अधिक शॉपिंग करने वाले केवल टॉप क्रेडिट और डेबिट कार्ड ग्राहक इसका फायदा उठा सकते हैं। इसमें बैंक की ओर से 20 डेबिट कार्ड होल्‍डर्स और 20 क्रेडिट कार्ड होल्‍डर्स को शामिल किया जाएगा।

इस तारीख तक मिलेगा यह ऑफर

एसबीआई के इस ऑफर के अलावा बैंक की तरु से फेस्टिव सीजन में डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर भी बड़ा कैशबैक दिया जा रहा है। बैंक का यह आकर्षक ऑफर 27 सितंबर 2017 को शुरु हुआ था और 26 अक्‍टूबर 2017 तक चलेगा जिसका फायदा ग्राहकों को मिलेगा।

और भी आकार्षक ऑफर

SBI के इस ऑफर के अलावा अन्‍य ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियां भी आकर्षक कैशबैक और ईएमआई ऑप्‍शन दे रही हैं। इन कंपनियों द्वारा एसबीआई का क्रेडिट कार्ड यूज करने पर ग्राहकों को अतिरिक्‍त कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही बैंक द्वारा आसान जीरो इंट्रेस्‍ट वाला ईएमआई ऑप्‍शन है जिसके तहत ग्राहकों को प्रोडक्‍ट खरीदना बेहद आसान हो जाता है।

मोबाइल एप पर भी सभी सुविधाएं

एसबीआई की Anywhere Personal Mobile Banking Application भी है जिसके तहत भी शॉपिंग करने से लेकर कई तरह के बिलों का भुगतान कर सकते हैं। इस एप के जरिए आप पैसा ट्रांसफर करने से लेकर बैंक की नई स्‍कीम्‍स और ऑफर्स के बारे में आसानी से पता कर सकते हैं।
Previous
Next Post »